Tuesday, January 19, 2021
ताज़ातरीनराज्य

भोपाल में कल से 10 दिन का टोटल लॉकडाउन, दुकानों पर लगी भीड़

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए 24 जुलाई रात आठ बजे से 10 दिन के लिए फिर लॉकडाउन लगाने की घोषणा सरकार ने की है। इस घोषणा के बाद गुरुवार सुबह से शॉपिंग मॉल और किराना दुकानों पर जरूरी सामान लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई है। भोपाल के कोलार क्षेत्र में स्थित एक शॉपिंग मॉल में सुबह सात बजे से ही लोगों की लंबी लाइन लग गई। यहां शारीरिक दूरी के नियमों के अनुसार ग्राहकों को प्रवेश दिया जा रहा है।

लॉकडाउन में मिलेगी सभी आवश्यक वस्तुएं

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि भोपाल में कोरोना संक्रमण की स्थिति और नागरिकों के हित को देखते हुए 24 जुलाई से 10 दिन का लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। लॉकडाउन के दौरान दवाई, फल, सब्जी और दूध सहित सभी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी। सीएम शिवराज ने सभी से नियमों के पालन के साथ कोरोना को लेकर सावधानी बरतने का अनुरोध किया।

बैरागढ़ के छोटे व्यापारी लॉकडाउन की घोषणा से चिंतित

लॉकडाउन करने की घोषणा से बैरागढ़ के छोटे एवं मध्यम व्यापारी चिंतित हैं। इस बार लंबे लॉकडाउन के कारण व्यापारियों को अक्षय तृतीया एवं मांगलिक सीजन की ग्राहकी से हाथ धोना पड़ा था। व्यापारियों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ। अब व्यापारियों ने रक्षाबंधन की सीजन के लिए काफी स्टॉक जमा किया है। अब यह सीजन भी फेल होने की संभावना से बाजार में चिंता का माहौल है।

Leave a Reply