Now Reading
रेत माफिया ने सड़क पर एएसआइ को पीटा, ले गए ट्रैक्टर-ट्रॉली,

रेत माफिया ने सड़क पर एएसआइ को पीटा, ले गए ट्रैक्टर-ट्रॉली,

श्योपुर। विजयपुर में रेत माफिया ने एएसआइ को बीच सड़क पर पीट दिया। धमकाते हुए एएसआइ चांटा मारा और धक्का देकर जमीन पर पटका। सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पास ही आरक्षक रेत माफिया के आगे गिड़गिड़ाता दिख रहा है। पिटते हुए एएसआई ने किसी तरह का प्रतिकार नहीं किया बल्कि हाथ बांधकर और सिर झुकाकर रेत माफिया की धमकी व गालियां सुनते रहे। इसके बाद दबंग रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को ले भागे।

घटना के अनुसार शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब गढ़ी गांव में चेकिंग करने गए एएसआइ राजेन्द्र जादौन को रेत माफिया ने इस बात पर पीट दिया कि उन्होंने रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोक लिया था। रेत माफिया ने एएसआइ को गालियां देते हुए कहा, कि मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता, एंट्री के नाम पर पैसा ले लिया फिर भी परेशान करते हो।

इसके बाद एक रेत माफिया एएसआइ जादौन पर टूट पड़ता है। पहले थप्पड़ मारता है फिर धक्का देकर जमीन पर पटक देता है। एएसआइ के साथ मौजूद आरक्षक छोटे लाल दबंग के सामने गिड़गिड़ाता रहा। एएसआइ को पीटने के बाद रेत माफिया अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली ले गया। जाते-जाते और धमकी देकर गया कि अब फोन भी मत लगा देना नहीं तो, अच्छा नहीं होगा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है क्योंकि इसमें वीडियो में जहां रेत माफिया से खुल साठगांठ उजागर होती दिख रही है वहीं पिटाई के बाद भी भी एएसआई व आरक्षक सिर झुकाकर खड़े रहते हैं। पुलिस अधिकारी फिलहाल घटना के संबंध में इतना ही कह रहे हैं कि आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की भी जांच की जाएगी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top