Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

25 लाख की फिरौती के लिए मारी थी किराना व्यापारी को गोली, तीन गिरफ्तार

रतलाम। जिले के जावरा नगर में कमानी गेट क्षेत्र में हातिम अली बोहरा को गोली मारने के केस में पुलिस ने गुरुवार दोपहर खुलासा किया। एसपी गौरव तिवारी के अनुसार व्यापारी को 25 लाख रुपए की फिरौती के लिए गोली मारी गई थी। मामले में 3 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, मुख्य दो आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं, जिनकी की जा रही है।

एसपी तिवारी ने बताया कि 14 जुलाई की शाम 5:30 बजे व्यापारी हातिम अली को उस समय गोली मारी गई थी जब वे दुकान के अंदर थे। बाइक पर दो युवक नकाब पहनकर पहुंचे थे। एक युवक ने दुकान में घुसकर गोली चलाई थी। हातिम अली के दोनों पैरों में गोली लगी थी। गोली मारने के बाद युवक बाइक पर बैठकर साथी के साथ भाग गया था। जांच के दौरान पता चला कि 17 जून को अज्ञात व्यक्ति ने हातिम अली को फोन कर 25 लाख की फिरौती मांगी थी। पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

जांच के दौरान पता चला कि वारदात में आरोपित शाहनवाज पिता शब्बीर पठान निवासी टोडी मंदसौर, अज्जू उर्फ अजहर पिता जहीर मीर निवासी बारी मौहल्ला प्रतापगढ़ राजस्थान, उनके सहयोगी असलम उर्फ असलम हड्डी पिता अहमद अली व शादाब पिता युसूफ खान दोनों निवासी जावरा तथा अरशद पिता आरिफ खान मेव निवासी खिलचीपुरा, मंदसौर शामिल हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी डॉ इंद्रजीत बाकलवार और जावरा सीएसपी प्रदीपसिंह राणावत के नेतृत्व में छह टीमें गठित की गई थी। टीमों ने आरोपी के घरों और ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान आरोपित असलम, शादाब और अरशद को गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपित शहनवाज और अज्जू उर्फ अजहर की गिरफ्तारी नहीं हुई है, उनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply