Tuesday, October 20, 2020
ताज़ातरीनदेशराजनीति

राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कल से करेंगे वीडियो संवाद

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत-चीन विवाद पर एक बार फिर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। राहुल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि वो सो रहे हैं और भारत इसकी कीमत चुका रहा है। ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला।

इसी के साथ राहुल ने कोरोना से लड़ाई को लेकर भी केंद्र सरकार को घेरा। ट्विटर पर एक ग्राफ शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि भारत कितनी खराब स्थिति में है।

साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि इतिहास एवं समसामायिक मुद्दों को लेकर लोगों को सच्चाई से रुबरू कराने के लिए वह वीडियो संवाद करेंगे।

उन्होंने ट्वीट कर दावा किया, ‘आज भारतीय समाचार मीडिया के बड़े हिस्से पर फासीवादी हितों ने कब्जा कर लिया है। एक नफरत भरा विमर्श टेलीविजन चैनल, व्हाट्सएप फॉरवर्ड और झूठी खबर द्वारा फैलाया जा रहा है। झूठ का ये विमर्श भारत को खंडित कर रहा है।’ 

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘मैं सच्चाई में रुचि रखने वालों के लिए हमारे समसामायिक मामलों, इतिहास को स्पष्ट और सुलभ बनाना चाहता हूं। कल से वीडियो पर आपके साथ अपने विचार साझा करूंगा।’

Leave a Reply