Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

महिला की हत्या कर शव को जलाया, अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश

ग्वालियर।

ग्वालियर के पुरानी छावनी क्षेत्र में महिला की हत्या की घटना सामने आई है। महिला की हत्या कर शव को जलाया गया। सोमवार सुबह सड़क किनारे नाले के पास शव। सूचना मिलने पर फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पहुंचे। महिला की अभी पहचान नहीं हुई है। उसकी उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। ये भी हो सकता है हत्या कहीं और कि हो और पहचान छुपाने यहां लाकर शव को जलाया गया हो।

ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में आज एक युवती की जली हुई अवस्था में बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई …युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है और पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या और रेप करने के बाद पहचान छुपाने के लिए बॉडी को जलाया गया है.. चेहरे को भी जलाने की कोशिश की गई है….. घटना की सूचना मिलने के बाद ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना पुलिस के साथ एफएसएल  टीम और  डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गया था …और संदिग्ध हत्या की तह में जाने के लिए सबूत जुटाए जा रहे हैं.. पुलिस का कहना है कि युवती की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष है और  आरोपियों ने पहचान छुपाने के लिए उसके शव को और चेहरे को जलाने की कोशिश की है…
 गौरतलब है कि अभी हाल हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ में भी एक याचिका एडवोकेट अवधेश सिंह भदौरिया ने दायर की है …जिसमें उन्होंने एक मजदूर परिवार की युवती को दबंगों से मुक्त किये जाने की कोर्ट से गुहार की है .. घटनास्थल  तिघरा डैम के समीप स्थित सिगोरा रोड  बताया गया है..।

Leave a Reply