Saturday, January 16, 2021
ताज़ातरीनराज्य

कोर्ट के पास खड़ी कार में आग लगी, दोस्त ने सुबह 4 बजे कॉल कर कहा- जल्दी आओ तुम्हारी गाड़ी जल रही है

खरगोन. खरगोन जिले के बड़वाह में सोमवार सुबह करीब 4 बजे कोर्ट परिसर के पास किले वाली गली में खड़ी कार में अचानक आग लग गई। मौके पर पुलिस और फायर टीम ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। कार जल्दी देख दोस्त ने कार मालिक को कॉल कर आग की सूचना दी और जल्दी आने को कहा। जब तक आग पर काबू पाया गया, कार पूरी तरह से जल गई थी। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

कार मालिक विशाल राठौर ने बताया कि मेरी गाड़ी किले से गली में खड़ी थी। कार (एमपी 10 सीए 5752) में सुबह 4 बजे के करीब आग लगी। मेरे दोस्त ने कॉल कर बताया कि तुम्हारी गाड़ी में आग लग गई है। मौके पर पहुंचा तो आग धू-धूकर जल रही थी। मौके पर पुलिस मौजूद थी और फायर टीम आग बुझा रही थी। आग कैसे लगी यह नहीं पता।

दमकलकर्मी अशोक दतोले ने बताया कि बड़वाह पुलिस थाने से करीब 4 बजे सूचना मिली थी कि किले वाली गली में एक कार में आग लग गई है। सूचना के बाद हम मौके पर पहुंचे और कोर्ट परिसर में खड़ी दलमक से आग बुझानी शुरू की, क्योंकि कार यहीं पर गली में खड़ी हुई थी। हमने वहां खड़ी अन्य गाड़ियों को तत्काल हटाया। लोगों ने साथ दिया और पाइप मौके तक पहुंचवाने में हमारी मदद की। गली संकरी होने से फायर की गाड़ी वहां तक नहीं पहुंच पा रही थी। जब तक हमने आग पर काबू पाया वह पूरी तरह से जल गई थी।

Leave a Reply