Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनदेश

विकास दुबे के एनकाउंटर से शहीद परिवार खुश, बहन बोलीं- आज भाई का शांति हवन है

औरैया. दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के कानपुर एनकाउंटर (Encounter) में मारे जाने के बाद विकरू गांव की घटना में शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों ने खुशी जाहिर की है. औरैया में शहीद सिपाही राहुल के परिजनों ने विकास दुबे को मार गिराए जाने की खबर पर कहा कि जो हुआ ठीक हुआ.

शहीद सिपाही राहुल विधूना के रुरुकलां के रहने वाले थे. उनकी बहन नन्दिनी ने कहा कि आज (शुक्रवार) भाई का शांति हवन है. विकास के एनकाउंटर की कार्रवाई से आज भाई की आत्मा को शांति मिली होगी. नन्दिनी ने कहा कि वह सरकार से चाहती हैं कि आगे भी इस विकास दुबे के फरार साथियों को पकड़े और सख्त से सख्त सजा दिलाए।

कानपुर में ही दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने मार गिराया है. दरअसल, उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को यूपी एसटीएफ 3 गाड़ियों से करीब 700 किालेमीटर दूर कानपुर ला रही थी. यहां कानपुर देहात में अचानक एसटीएफ की वो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है, जिसमें विकास दुबे सवार होता है. इसके बाद शुरू होता है एनकाउंटर, जो 10 मिनट बाद ही विकास दुबे की मौत और 4 सिपाहियों के घायल होने के रूप में समाप्त हो जाता है. एसएसपी और अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने विकास दुबे के मारे जाने की पुष्टि की है. कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने भी गैंगस्‍टर विकास दुबे के मारे जाने की पुष्टि कर दी है.

Leave a Reply