Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

70 लाख की लूट, राइस मिल व्य़ापारी को कट्टा दिखा कर छीनी रकम

रायपुर  । छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में 70 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है। इसके अलावा निजी बस मालिक संघ ने ट्रेनों की तरह बसों को भी साप्ताहिक या सप्ताह में दो से तीन दिन चलाने की योजना बनाई है। उनका तर्क है कि इस व्यवस्था से काफी हद राहत मिल सकती है। वहीं रायगढ़ में कंटेनर वाहन में 58 मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जाते 8 लोगो को सरिया पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

। कवर्धा में 70 लाख की लूट का मामला सामने आया है। यहां राइस मिल व्यवसायी को कट्टा दिखाकर वारदात को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी फरार हो गए हैं और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की जानकारी ले रही है।

रायगढ़ : 58 मवेशियों को बूचड़खाने ले जाते 8 लोग सरिया पुलिस के हत्थे चढ़े

रायगढ़। कंटेनर वाहन में 58 मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जाते 8 लोगो को सरिया पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचने में सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के मुताबिक सरिया थाना क्षेत्र बिलाईगढ (अ) निवासी आलोक पटेल पिता चंद्रीका प्रसाद उम्र 38 वर्ष श्याम मिनर्ल्स ग्राम साल्हेओना परिसर में मवेशीयों को लोड करने की सूचना स्थानीय लोगोx ने दी। जिसकी सूचना उसके द्वारा पुलिस को दी गई और वह मौके पर पहुंचा। सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल आई। जहां सरिया पुलिस ने कंटेनर वाहन क्र डब्ल्यूबी 17 – 2563 की जांच की तो उसमें विभिन्न नस्ल के करीबन 58 नग कृषिधन मवेशी मिले।

कपूर सप्लाई करने के नाम पर उद्योगपति से 1 लाख 86 हजार की ठगी

बिलासपुर। शहर के उद्योगपति से कपूर सप्लाई के नाम पर 1 लाख 86 हजार की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी है।

लुंड्रा में पेयजल योजना के साथ कचरा प्रबंधन केंद्र का पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया शुभारंभ

अम्बिकापुर । लुंड्रा विधान सभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंगोरी में राजमाता स्व.श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंह देव पेयजल योजना के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों का लोकार्पण प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंह देव ने किया।हालांकि अब यह योजना ग्रामीण क्षेत्रों में जल जीवन योजना के तहत लागू हो गई है किंतु सरगुजा में राजमाता के नाम पर पंचायत स्तर पर पेयजल की यह छोटी इकाई शुरू की गई थी जो काफी कारगर साबित हो रही है।इसके अलावा पंचायत मंत्री सिंह देव ने ग्राम पंचायत बटवाही स्थित चंदेश्वरपुर में पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी रूर्बन मिशन के अंतर्गत निर्मित होने वाले मल्टी एक्टिविटी सेंटर बटवाही का भूमि पूजन किया।ग्राम पंचायत लुण्ड्रा, कोट और उदारी में ठोस अपशिष्ट प्रबंधन केंद्र का लोकार्पण किया।

Leave a Reply