Friday, January 22, 2021
अपराधताज़ातरीनराज्य

पुलिस वालों की हत्या कर फरार हुआ मोस्ट वांटेड विकास एमपी पुलिस ने दबोचा

उज्जैन । आठ पुलिस कर्मियों की निर्मम हत्या करके कानपुर से फरार हुआ यूपी पुलिस का मोस्ट वांटेड विकस दुबे आखिरकार  पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया । उसे पुलिस ने उस समय दबोचा जब वह महाकाल मंदिर में दर्शन करने आया था । इस गिरफ्तारी की पुष्टि मप्र के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने की ।

बताया गया कि पुलिस वालों की हत्या करने के बाद पुलिस से जान बचाने के लिए भाग रहा विकास फरीदावाद से उज्जैन आया । एमपी पुलिस पहले से ही उसकी घेराबंदी कर रही थी क्योंकि उसकी आखिरी लोकेशन चम्बल इलाके में मिली थी । गृहमन्त्री डॉ मिश्रा ने कहाकि विकाज़ दुबे को एमपी पुलिस ने दबोच लिया है । हालांकि उन्होंने इससे ज्यादा कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और बोले कि इंटेलिजेंस की बाते यहां नही बताऊंगा लेकिन यह साफ है अपराधी कोई भी हो कितना भी खूंखार क्यों न हो एमपी में आएगा तो पुलिस के कब्जे में ही होगा ।

गौरतलब है कि विकास  दुबे ने बीते सप्ताह कानपुर के चौबे पुर थाना क्षेत्र के बिकरू गाँव मे एक सीईओ सहित आठ पुलिस कर्मियों की उस समय नृशंस हत्या कर दी थी जब वे उसे गिरफ्तार करने गए थे । यूपी पुलिस ने उसके एक साथी को मुठभेड़ में मार गिराया था जबकि इसकी गिरफ्तारी पर पककनच लाख का इनाम घोषित  कर दिया था । आज एमपी पुलिस को इसे पकड़ने की बड़ी सफलता हासिल हुई । फिलहाल उससे पूछताछ चल रही है और यूपी पुलिस के अफसर भी पहुंच रहै हैं।

Leave a Reply