Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा दिग्गी पर निशाना, ‘कोई कार्यकर्ता सभा में नहीं बुलाना चाहता’

भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है. मिश्रा का कहना है कि, ‘दिग्विजय सिंह कहीं भी मध्यप्रदेश में सभा करते नहीं दिखाई देंगे, क्योंकि जो कांग्रेसी बचे हैं, वो खुद दिग्विजय सिंह को सभा में नहीं बुलाएंगे. सभी कांग्रेसी ये सोचते हैं कि, दिग्विजय सिंह के आने से वोट कट जाते हैं’.

कांग्रेस के ध्येय पत्र पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, ‘कांग्रेस कोई भी पत्र बना ले वो झूठ का पुलिंदा ही होगा. काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती, एक बार चढ़ गई बस’. साथ ही कांग्रेस के ग्वालियर चंबल में मुख्यालय बनाने पर मंत्री मिश्रा का कहना है कि, ‘ये कुछ भी कर लें कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है जब परिणाम आएगा तो सब स्पष्ट हो जाएगा’.नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, कोई दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की जोड़ी नहीं है. दिग्विजय सिंह कहीं मध्यप्रदेश में सभा करते नहीं दिखाई देंगे, क्योंकि जो कांग्रेसी बचे हैं वो खुद दिग्विजय सिंह को सभा में नहीं बुलाएंगे, सभी कांग्रेसी ये सोचते हैं कि, दिग्विजय सिंह के आने से वोट कट जाता है.

मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कांग्रेस ने अपने चुनावी अभियान को धार के बदनावर से शुरू कर दिया है, जिसके बाद तय हो गया है की, इस बार सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी बीजेपी को उपचुनाव में शिकस्त देने के लिए एक साथ मैदान में उतरेगी. इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय पर जमकर हमला बोला है.

Leave a Reply