Now Reading
मल्टीनेशन कम्पनी की नौकरी छोड़ी अब सोशल मीडिया पर दे रहे हैं अनूठा प्लेटफार्म

मल्टीनेशन कम्पनी की नौकरी छोड़ी अब सोशल मीडिया पर दे रहे हैं अनूठा प्लेटफार्म

 

ग्वालियर ।शहर के सचिन युवी चौधरी दे रहे है युवाओं को मंच
जी हाँ लेखक सचिन युवी चौधरी इंस्टाग्राम के माध्यम से दे रहे है युवाओं को मंच।जो लोग लिख़ने,पढ़ने व सुनाने का शौक़ रख़ते है उनको सचिन इंस्टाग्राम पर अवसर प्रदान कर रहें है।सचिन पेशे से इंजीनियर है उन्होंने हाल ही में एक क़िताब लिखी है।सचिन का इंस्टाग्राम पेज बातें कुछ अनकहीं सी नाम से है जिस पर एक साल के अंदर है 1 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स है सचिन फ़िलहाल इंदौर में पीएससी की तैयारी कर रहे औऱ बॉलीवुड कलाकारों का साक्षात्कार ले रहे है।
“कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे कुछ आपके जैसा”

नव युवा जो चाहे वो कर सकता है, ग्वालियर के रहने वाले सचिन युवी चौधरी ने इस बात को साबित किया है। बचपन से लिखने का शौक रखने वाले सचिन ने लिखने को ही अपना सपना बना लिया, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए एक मल्टीनेशनल कंपनी छोड़ी, और एक बुक लिखी “बातें कुछ अनकही सी”। इस बुक मे सचिन ने अपनी लिखावट के बहुमूल्य अंश को पेश किया है।सचिन की बुक को देश में ही विदेश(दुबई) से भी सराहना मिली है। हैरानी की बात यह है की सचिन की लिखावट को इतना पसंद किया गया की सिर्फ एक साल में सचिन के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 40 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए।
सचिन का कहना है कि – इंसान को लिखते रहना चाहिए। लिखने से हमारे दिल का आधा बोझ कम हो जाता है, किसी से दिल की बात करने से अच्छा उसे अपनी डायरी से बाट लिया जाए।
सचिन युवी चौधरी ने इंस्टाग्राम को बनाया मंच!
कर दिखाओ कुछ ऐसा कि दुनिया करना चाहे कुछ आपके जैसा जी हाँ कुछ ऐसा कर रहे है शहर के युवा कवि सचिन युवी चौधरी।सचिन अपने इंस्टाग्राम लाइव सीरीज़ में बॉलीवुड अभिनेता राजेश तैलंग(पंगा,मिर्ज़ापुर,फैंटम, कमांडो),मयूर मोरे(सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स,कोटा फैक्ट्री),माउंट एवरेस्ट को फ़तह करने वाली पहली महिला मेघा परमार जी,मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग 2018 के रैंक 1 वर्तमान डिप्टी कलेक्टर हर्षल चौधरी जी से सेशन लॉकडाउन में प्रोत्साहित एवं मनोरंजन कर रहे है।सचिन को दिल्ली यूनिवर्सिटी स्तर ऑनलाइन पोएट्री स्पर्धा के लिए जज नियुक्त किया गया है।सचिन के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 40 हज़ार से अधिक फॉलोवर्स है और उनकी बातें कुछ अनकहीं सी पहली क़िताब आयी है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top