Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनदेश

सुशांत सिंह की विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा, शरीर में जहर था या नहीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस जांच जारी है। अब तक 20 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच, अब Sushant Singh Rajput की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस को Sushant Singh Rajput की विसरा रिपोर्ट का इंतजार था। जेजे अस्पताल में हुई इस जांच के जरिए यह पता लगाने की कोशिश की गई कि अभिनेता के शरीर में किसी तरह का जहर या कैमिकल तो नहीं था। रिपोर्ट के मुताबिक, Sushant Singh Rajput के शरीर में ऐसी किसी चीज के लक्षण नहीं मिले हैं। अब यह रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, विसरा रिपोर्ट में लिखा गया है कि मौत से पहले किसी तरह के संघर्ष का संकेत नहीं मिला है। अभिनेता के नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला। बता दें, Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते ही आई थी, जिसमें मौत की वजह फांसी से दम घुटने को बताया गया था।

इस बीच, अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। शेखर सुमन ने हाल ही में जस्टिस फॉर सुशांत फोरम नाम से अभियान शुरू किया है। उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस इतना सरल नहीं है, जितना दिखाई दे रहा है। बकौल शेखर सुमन, इस बात की जांच होना चाहिए कि सुशांत सिंह का कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं मिला, उनके घर की डुप्लिकेच चाभी अब तक क्यों नहीं मिली और सुशांत ने एक महीने में 50 बार अपनी मोबाइल सिम क्यों बदली?

Leave a Reply