Now Reading
माफिया जीतू सोनी के बेटे विक्की ने सरेंडर किया, पुलिस के साथ बदसलूकी और अवैध हथियार रखने का आरोप

माफिया जीतू सोनी के बेटे विक्की ने सरेंडर किया, पुलिस के साथ बदसलूकी और अवैध हथियार रखने का आरोप

इंदौर. माफिया जीतू सोनी के बेटे विक्की सोनी ने बुधवार सुबह कनाडिया थाने में सरेंडर किया है। विक्की पर कनाडिया थाने में शासकीय कार्य में बाधा, अवैध रूप से हथियार और कारतूस रखने का आरोप है।

कनाडिया पुलिस ने बताया कि 30 नवंबर की रात को जब जीतू सोनी के होटल माय होम में दबिश दी गई थी, उसी के बाद रात में जीतू के घर में भी पुलिस टीम ने दबिश दी थी। इस दौरान जीतू की तलाश करने के लिए पुलिस अंदर घुसने वाली थी। तभी जवानों के साथ विक्की, लक्की, जिग्नेश ने मिलकर पुलिस जवानों से बदसलूकी की थी और उन्हें घर में घुसने से रोका था। तलाशी में उनके घर से कई कारतूस और अवैध पिस्टल मिली थी। इसी के बाद इन पर केस दर्ज किया था तो यह फरार हो गए थे। अभी लकी और जिग्नेश की तलाश की जा रही है।

28 जून को जीतू गुजरात से गिरफ्तार हुआ
होटल माय होम में 67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरणों में फरार जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी को क्राइम ब्रांच ने गुजरात में अमरेली जिले के उसके पुश्तैनी गांव धारग्नि से रविवार तड़के 4 बजे गिरफ्तार किया था। रविवार को ही उसे इंदौर लाकर कोर्ट में पेश किया गया। 3 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर साैंपा गया। उसे महिला थाने की हवालात में रखा गया है। क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक, महेंद्र सोनी की गिरफ्तारी के बाद जीतू के छह ठिकानों की जानकारी मिली थी।

चार ठिकानों पर 6 टीमों ने दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। इस बीच पुलिस को खबर मिली कि रविवार को जीतू अपने पिता के पुण्यतिथि कार्यक्रम में पुश्तैनी गांव धारग्नि आने वाला है। इस पर पुलिस शनिवार रात ही टूरिस्ट बनकर गांव के मुहाने तैनात हो गई। तड़के 3.30 से 4 बजे के बीच जीतू गांव में आया। टीम ने उस घर को घेर लिया, जिसमें जीतू गया था। यहीं से गिरफ्तार कर उसे टीम इंदौर ले आई। बताते हैं कि जीतू कार्यक्रम अटेंड कर आधे घंटे में निकलने भी वाला था।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top