Friday, January 22, 2021
ताज़ातरीनराज्य

रेत माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, SDOP के ड्राइवर सहित दो आरक्षक घायल

देवास। मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि, वो पुलिस टीम पर हमला करने से नहीं चूक रहे है. मामला देवास के सतवासा थाने क्षेत्र का है, जहां बेखौफ रेत माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में कन्नौद SDOP बृजेश कुशवाहा का ड्राइवर और दो आरक्षक गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी देते हुए ASP सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि, SDOP बृजेश कुशवाहा अपने टीम के साथ चेकिंग पर निकले थे, इस दौरान उनको एक रेत से भर ट्रैक्टर-ट्राली दिखा. जब SDOP के ट्रैक्टर-ट्राली को रोकने की कोशिश की, तो ड्राइवर ट्रैक्टर रोकने के बजाए भागने लगा. जब पुलिस ने पीछा किया, तो चालक ने अपने मालिक को बुला लिया. जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस की टीम पर डंडों से हमला कर दिया. हमले में SDOP बृजेश कुशवाहा का ड्राइवर और आरक्षक गंभीर रुप से घायल हो गए है. हालांकि SDOP को कोई चोट नहीं आई है. ASP ने बताया ट्रैक्टर किसी इमरान नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है.

पुलिस की टीम पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आरोपी पुलिस की टीम पर ड़डों से हमला करते और अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ASP सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि, पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है और जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply