Wednesday, January 20, 2021
ताज़ातरीनराज्य

भोपाल के करीब बैरागढ़ में दो भाइयों की लाश मिलने से सनसनी

भोपाल के करीब संत हिरदाराम नगर बैरागढ़ के इलाहाबाद बैंक रोड निवासी युवक ने घर की दूसरी मंजिल पर फांसी लगा ली तो दूसरे कमरे में छोटे भाई की लाश मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फांसी लगाने वाले युवक का नाम नरेश लालवानी (40) पिता दौलतराम बताया जा रहा है जबकि उसके छोटे भाई धर्मेंद्र लालवानी (36) की दूसरे रूम में लाश मिली है। ऐसा लग रहा है कि धर्मेंद्र की मौत को 8 से 10 दिन हो चुके है, उसका शव सड़ने लगा था। बैरागढ़ की सघन आबादी वाले ए न्यू 30 में हुई इस घटना की सूचना रविवार सुबह पुलिस को मिली। पुलिस ने फ्लैट के दरवाजे तोड़कर दोनों लाशें बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी हैं।

उमरिया जिले के शारदा घाट में नाबालिग डूबा, गांव में हड़कंप

उमरिया जिले के चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम अखडार स्थित शारदा घाट में स्थानीय नाबालिग के डूबने की खबर है। रविवार की सुबह 10 बजे हुए इस हादसे में बताया जाता है कि कई घंटे बीत जाने के बाद भी नाबालिग को गहरे पानी मे तलाशा नही जा सका है। सूत्रों की माने तो स्थानीय नियामत पिता शेख खालिक उम्र 12 वर्ष और चचेरा भाई राजा पिता शेख शफीउद्दीन उम्र 12 वर्ष कटनी जिले के ग्राम खमतरा आम बेचने गए थे। आम बेचकर वापस ग्राम अखडार आ रहे थे, तभी रास्ते में स्थित शारदा घाट में दोनों बच्चे नहाने गए, इसी बीच दोनों नियामत और राजा पानी की तेज धार में बहने लगे, इसी बीच कुछ दूर जाकर राजा ने पुल के पाए को ज़ोर से पकड़ लिया। जिससे वह तो बच गया परन्तु 12 वर्षीय नियामत गहरे पानी मे बहता चला गया है। जिसका अब तक कुछ अता पता नही है।

Dewas News : देवास के करीब दो लोग पुलिया पार करते वक्त बहे

देवास के करीब शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि में एक महिला व एक पुरुष महू नदी की पुलिया से रास्ता पार करते समय नदी में बह गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर तराना से गांव गोला जा रहे थे। इसी दौरान गांव सकतली से 3 किलोमीटर दूर और आमलाताज के समीप नदी पर बनी छोटी और संकीर्ण पुलिया को पार करते समय एक महिला व पुरुष नदी में बह गए। क्षेत्र में हो रही जोरदार बारिश से पुलिया के ऊपर से तेज बहाव से पानी निकल रहा था। बताया जा रहा है कि बीती रात में करीब 10 -11 बजे के आसपास तुलसीराम, ज्योति बाई के साथ एक अन्य व्यक्ति बाइक चालक पुलिया पार करते हुए ग्राम गोला जाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान पुलिया पर पानी के तेज बहाव के चलते रास्ता पार करते समय तुलसीराम व ज्योति बाई पानी में बह गए। जबकि साथ में एक अन्य व्यक्ति बाइक चालक को बचा लिया गया। बीती रात्रि में ही करीब 11 बजे सोनकच्छ पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी लगी। जिसके बाद से मौके पर पुलिस द्वारा दोनों की तलाश जारी है।

Leave a Reply