Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्य

आईपीएस अधिकारी ने किया कंगना का समर्थन, लिखा हर क्षेत्र में है भाई-भतीजावाद

भोपाल। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की खुदकुशी को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में जमकर भाई-भतीजावाद है। इसी वजह से तनाव में आकर सुशांत ने खुदकुशी की है। कंगना की इस बात का समर्थन मध्यप्रदेश कैडर के आईपीएस अधिकारी अमित सिंह ने भी किया है। उन्होंने फेसबुक पर कंगना की बात का समर्थन करते हुए लिखा है कि नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद हर दौर में योग्यतावाद का दुश्मन रहा है। कोई भी क्षेत्र इससे अछूता नहीं रहा है। इसने बहुत सी योग्यताओं को असमय ही निगल लिया है।

उनके फेसबुक पर पोस्ट करने के साथ कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है। साथ ही उनकी इस पोस्ट पर कमेंट और लाइक किए हैं। उनका इस मामले में स्पष्ट तौर पर कहना है कि उन्होंने जो कुछ लिखा है, वह सुशांत की खुदकुशी के संदर्भ में ही है। यदि पुलिस की जांच में यह साबित हो जाता है कि सुशांत ने भाई-भतीजावाद की वजह से खुदकुशी की है तो यह बहुत ही दुखद होगा।

तेज तर्रार आईपीएस अफसर में शुमार हैं सिंहः साल 2009 बैच के आईपीएस अफसर अमित सिंह बहुत तेज तर्रार माने जाते हैं। वे अपनी बात बड़ी बेबाकी से लिखने और बोलने के लिए भी जाने जाते हैं। वर्तमान में वे पुलिस मुख्यालय में एआईजी प्रशासन के तौर पर तैनात हैं। इसके पहले अमित जबलपुर, टीकमगढ़, खरगौन और रतलाम जैसे बड़े जिलों की कमान पुलिस अधीक्षक के तौर पर संभाल चुके हैं।

Leave a Reply