Now Reading
गंगा में विसर्जित की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

गंगा में विसर्जित की गईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

पटना. बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अस्थियां गुरुवार को पटना में विसर्जित की गईं. गुरुवार की दोपहर पटना (Patna) के गंगा घाट पर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां लेकर उनके परिवार के लोग और पंडित पहुंचे, जिसके बाद परिवार ने एक नाव पर जाकर बीच गंगा में उनकी अस्थियों को प्रवाहित किया. सुशांत की अस्थियां दीघा गंगा घाट (Ganga Ghat) पर की गई जहां सुशांत की मां की भी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं.

पिता ने दी थी मुखाग्नि

सुशांत की मौत के बाद पटना से मुंबई पहुंचे उनके पिता केके सिंह ने मुखाग्नि दी थी जिसके बाद बुधवार को पिता समेत परिवार के अन्य लोग पटना पहुंचे थे. सुशांत सिंह की अस्थियों को विसर्जित उनकी बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने किया इस दौरान नाव पर उनके साथ पिता केके सिंह और पंडित भी मौजूद थे भी उनके साथ में थे.

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां प्रवाहित होने की खबर जैसे उनके फैंस को मिली लोग गंगा घाट की ओर आने लगे. लेकिन पुलिस द्वारा एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ चौकसी बरती गई थी, ताकि उनके परिवार को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े. इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह के पिता और उनकी बहन मुंबई से पटना स्थित राजीव नगर स्थित घर पहुंचे थे

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top