Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनराज्य

सड़क दुर्घटना में दो की मौत

मध्य प्रदेश के आगर में गुरुवार को एक एंबुलेंस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एंबुलेंस में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। उधर बालाघाट में 3 और नरसिंहपुर में भी तीन नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

आगर में जननी एक्सप्रेस और बाइक की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एंबुलेंस में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसा सुसनेर रोड पर बंद पड़े टोल प्जाजा पर हुआ। कोतवाली पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। मृतक राजस्थान के रहने वाले हैं।

बालाघाट के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडे से प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 जून को देर रात में आईसीएमआर जबलपुर से प्राप्त 18 सैंपल की रिपोर्ट में से 3 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, वहीं 15 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिन तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है उनमें वारासिवनी के पति-पत्नी और गजपुर पांजरा की एक 16 वर्षीय लड़की शामिल है। यह सभी सूरत से आए हैं और इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती रखा गया था। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन्हें कोविड हेल्थ सेंटर गायखुरी, बालाघाट में उपचार के लिए शिफ्ट कर दिया गया है। इन तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हालत ठीक है। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 15 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें से 7 मरीज ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं।

नरसिंहपुर में तीन महिलाएं मिली कोरोना पॉजिटिव

नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में 3 महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली। जिले में अब कोरोना के मामलों की संख्या 22 हो गई है। जिसमें एक्टिव केस 6 हैं जबकि 16 स्वस्थ्य हो चुके हैं। एडीएम मनोज ठाकुर ने सूचना जारी कर बताया है कि पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने कार्रवाई की जा रही है।

शहीद दीपक सिंह की पार्थिव देह शाम तक पहुंच सकती है घर

चीन सीमा पर शहीद हुए रीवा जिले के जवान की पार्थिव देह झांसी तक पहुंच गई है। देर शाम तक इसके रीवा पहुंचने की संभावना है। सेना के विशेष वाहन से गृह ग्राम ले जाया जा रहा है। शुक्रवार की सुबह पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा शहीद दीपक सिंह को अंतिम विदाई दी जाएगी।

बच्चों को मजदूरी करने के लिए ले जा रही बस पकड़ाई

देर रात शाहपुर पुलिस की सक्रियता से बाल मजदूरों को आंध्र प्रदेश ले जा रही बस पकड़ाई है। एसआई वेदराम हिनोटे और उनकी टीम ने मजदूरों से भरी बस पकड़ी। लॉक डाउन में बिना अनुमति अनूपपुर जिले के राजेन्द्रग्राम से मजदूरों को बिस्किट फैक्ट्री में काम के लिए ले जाया जा रहा था जिनमें कुछ बाल मजदूर भी थे। शाहपुर पुलिस ने मजदूरों से भरी बस को राजेन्द्रग्राम पुलिस के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply