Monday, October 26, 2020
ताज़ातरीनराज्य

हाईकोर्ट के आदेश का असर, टास्क फोर्स ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई

गुना ।  : पंजीयन न बीमा और सड़कों पर दौड़ते ट्रैक्टर-ट्रालियों के खिलाफ मंगलवार सुबह सीजेएम ने कार्रवाई की। इस दौरान ट्रैफिक और कैंट पुलिस भी मौजूद रही। जांच के दौरान ईंट से भरे 6 ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ एक रेत से भरा ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर थाने पहुंचाया गया। हालांकि, कोर्ट तो अपनी भूमिका का बखूवी निर्वहन कर रहा है, लेकिन जिम्मेदार खनिज विभाग और अवैध उत्खनन, परिवहन और भंडारण के लिए गठित टास्क फोर्स की कार्रवाई नजर नहीं आ रही है।

हाईकोर्ट के आदेश के बाद सीजेएम कौशलेंद्र सिंह भदौरिया न केवल सड़क पर उतरकर कार्रवाई कर रहे हैं, बल्कि रेत माफिया को चोरी के मामले में जेल की हवा भी खिला चुके हैं। इसी क्रम में मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे सीजेएम श्री भदौरिया ट्रैफिक और कैंट पुलिस के साथ हनुमान चौराहा पर पहुंचे।

इसके बाद उन्होंने वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने ईंट से भरे 6 ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ एक रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त किया गया। क्योंकि, जांच के दौरान न ट्रैक्टर का पंजीयन था और न ही ट्राली का बीमा। इस कार्रवाई के दौरान वाहन चालकों में हड़कंप की स्थिति बन गई थी।

Leave a Reply