Monday, January 18, 2021
ताज़ातरीनराज्य

उपचुनाव / विजयवर्गीय बोले- करीब-करीब टिकट फाइनल, केवल औपचारिकता बची

इंदौर.भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को विधानसभा के उपचुनाव को लेकर बातचीत की। कहा- भाजपा में चुनाव संगठन लड़ता है। पिछले चुनाव में हमसे थोड़ी चूक हो गई थी। हमारी बनी हुई सरकार चली गई थी। इस बार ऐसी कोई चूक नहीं होगी। हम 24 की 24 सीट जीतेंगे। करीब-करीब टिकट तो फाइनल हैं। केवल औपचारिकता है। दो टिकट हैं, जिन पर चुनाव समिति को निर्णय लेना है। टिकट के लेकर कोई असंतोष नहीं है। कार्यकर्ता इस चुनाव को अच्छे से समझ रहे हैं, वे जानते हैं कि आज प्रदेश को शिवराज सिंह चौहान और भाजपा की आश्यकता है। पिछली सरकार के मुख्यमंत्री ने किसानों, नवजवानों, महिलाओं और बेरोजगारों को ठगा है, इसलिए प्रदेश की जनता कांग्रेस के खिलाफ गुस्से में है।

विजयवर्गी यहां विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर नंदा नगर सहकारी संस्था द्वारा रक्त दाताओं को प्रमाण पत्र वितरित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि ब्लड डोनर अशोक नायक की टीम ने बहुत बड़ा काम किया है। उन्होंने अब तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों को ब्लड देने का काम किया है। रक्तदान महादान… अपने जीवन का रक्त निकालकर दूसरों को देना यह बहुत बड़ा काम है। उन्होंने कहा कि ब्लड देने से इंसान स्वस्थ्य ही होता है। आपके ब्लड देने से किसी का जीवन बच रहा है तो इससे बड़ा कोई दूसरा काम नहीं है। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोगों ने ब्लड डोनेशन वाहन में रक्तदान किया। कार्यक्रम के आयोजक और क्षेत्रीय पार्षद राजेंद्र राठौर ने कहा कि युवाओं को रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए, क्योंकि रक्तदान से कोई बड़ा दान नहीं होता है।

‘नौकरशाही को ऐसे ही घुटने टेककर बैठना चाहिए’

कांग्रेस नेताओं के सामने घुटनों के बल बैठकर अधिकारियों के बात करने के मामले में विजयवर्गीय ने तंज कसा। उन्होंने कहा- लोगों ने इस बात को पता नहीं क्यों इतना सीरियस लिया है। मैं समझता हूं कि नौकरशाही को ऐसे ही घुटने टेक कर बैठना चाहिए, इसमें आपत्ति लेने जैसी कोई बात नहीं है।

Leave a Reply