Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनदेश

पाक ने की गोलीबारी, जवाबी कार्रवाई में कई चौकियां तबाह

राजौरी। पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर लगातार नापाक हरकतें कर रहा है। शनिवार को भी पाकिस्तान ने कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर, पुंछ जिले के शाहपुर किरनी सेक्टर और बारामुला के उड़ी सेक्टर में रहवासी इलाकों में भारी गोलाबारी की। सुरक्षाबलों ने इसका पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया। पुंछ में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। यहां जवाबी कार्रवाई में पाक सेना की तीन से चार चौकियों को भारी नुकसान पहुंचा है। उड़ी में भी पाकिस्तान की चौकियों को नुकसान होने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम करीब छह बजे पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर किरनी सेक्टर में सैन्य चौकियों व रिहायशी क्षेत्रों में गोलाबारी शुरू कर दी। इसी दौरान आतंकियों के एक दल ने घुसपैठ की कोशिश की। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी वापस भाग गए। इस कार्रवाई में पाक सेना की तीन से चार चौकियों को ्भारी नुकसान पहुंचा है।

पाक सेना ने लगातार दूसरे दिन उड़ी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सीमापार से गोलाबारी करीब एक घंटे तक चली और सिर्फ कमलकोट तक सीमित रही। भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी ठिकानों को नुकसान पहुंचाया।

Leave a Reply