Monday, October 26, 2020
ताज़ातरीनराज्य

आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आंतवादियों ढेर कर दिया है। कुलगाम जिले के निपोरा में इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई । जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम जिले में आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी जारी है । जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, इलाके में दो आतंकवादी मारे गए हैं। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

कुलगाम जिले के निपोरा इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दो आंकवादियों को ढेर कर दिया।। सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ सुबह से चल रही है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों से सूचना मिली थी कि कुलगाम के निपोरा में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। इसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों की मदद से इलाके में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी की गई तो जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। काफी देर तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

Leave a Reply