Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्य

ट्रक और ट्रैवलर बस की टक्कर में 2 की मौत, कई घायल

पन्ना. पन्ना (panna) के नजदीक एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में 2 लोगों की मौत (death) और कई लोग घायल (injured) हो गए. ट्रक और ट्रैवलर की आमने सामने की टक्कर में ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए. घायलो को अस्पताल (hospital) में भर्ती करा दिया गया है. मतृकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है.

पन्ना ज़िले में हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. यहां देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के एनएच 39 पर ये सड़क हादसा हुआ. देवेन्द्रनगर के पन्ना मार्ग में शरीफ ढाबा के पास एक ट्रक ने सामने से आ रही ट्रैवलर बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. उसकी शीट उखड़ कर ट्रक पर जा गिरी. दुर्घटना में ट्रैवलर मिनी बस में सवार दो लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया. इसके सिवाय कई लोग घायल हो गए.

गाड़ियों की टक्कर की आवाज़ दूर तक सुनायी दी. रोड पर उस वक्त मौजूद लोग और गांव वाले मदद के लिए दौड़े और घायलों को बस में से निकालना शुरू किया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और घायलों को तुरंत देवेन्द्र नगर के अस्पताल पहुंचाया.देवेन्द्र नगर थाना प्रभारी डी के सिंह, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद है.

Leave a Reply