Now Reading
प्रदेश में कई जगह बारिश, पेड़ गिरे और घरों के टीन शेड उड़े

प्रदेश में कई जगह बारिश, पेड़ गिरे और घरों के टीन शेड उड़े

मालवा निमाड़ । अंचल में मंगलवार रात और बुधवार को तेज हवा के साथ कई जगह मानसून पूर्व की बारिश हुई। इससे पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए। आगर-मालवा के झलारा वेयर हाउस परिसर में खुले में रखा करीब 5 हजार बोरी गेहूं भीग गया। मंदसौर में दो लोगों के कुएं में गिरने से मौत हो गई।

आगर मंडी में नरवल और आगर सोसायटी के उपार्जन केंद्रों के साथ कृषि उपज मंडियों में खुले में रखा व्यापारियों का गेहूं भीगने की खबर है। जिले के 15 उपार्जन केंद्रों पर 2 लाख क्विंटल से अधिक गेहूं खुले में पड़ा है।

मंदसौर, बाजखेड़ी, खेताखेड़ा सहित जिले के अन्य क्षेत्रों में आंधी के साथ झमाझम बारिश हुई। भानपुरा क्षेत्र में कुछ पेड़ उखड़ने की खबर है। यहां मंडी में रखी उपज भीग गई। सीतामऊ के गांव दीपाखेड़ा के पास बारिश में संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार 20 वर्षीय संतोष नायक और 9 वर्षीय राजेश नायक सड़क किनारे बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरे। दोनों की मौत हो गई।

सिंगोली क्षेत्र के गांव जराड़ में कच्चे मकानों की टीन की चद्दरें उड़ गईं। जनपद पंचायत कार्यालय में पुराना पेड़ गिर गया। रतनगढ़, मनासा, कुकड़ेश्वर, जीरन, जावद आदि क्षेत्रों में भी बारिश के समाचार हैं। जावद और जराड़ में विद्युत खंभे गिरने से विद्युत प्रदाय प्रभावित हुआ। डुंगलावदा में खुले में रखा चना भीग गया।*धार जिले के बदनावर क्षेत्र में आंधी के साथ आधा घंटे झमाझम बारिश हुई। काछीबड़ौदा में गुमटी की टीन की चद्दर उड़ गई। निर्माणाधीन मकानों की दीवारें गिरने और पेड़ों की शाखाएं टूटने की भी खबर है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top