Sunday, October 25, 2020
ताज़ातरीनराज्य

तीस हजार रुपए का इनामी भूमाफिया हैप्पी गिरफ्तार,मसानी में युवक की संदिग्ध मौत

इंदौर।

पुलिस ने तीस हजार रुपए के इनामी भूमाफिया जितेंद्र धवन उर्फ हैप्पी केा गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर ही उसके घर से गिरफ्तार कर‍ लिया। वो अपने भाई राजीव धवन के साथ मनीष पुरी कॉलोनी में छिपकर रह रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी तो वो कमरे की अलमारी में छिपा मिला। बाणगंगा थाना पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई।

नीमच के सरवानिया मसानी में एक युवक की संदिग्ध मौत

नीमच के सरवानिया मसानी में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। युवक कल शाम को कुएं पर गया था। सुबह युवक मृत अवस्था में मिला है। नयागांव पुलिस चौकी प्रभारी परमानन्द गिरवाल ने बताया कि सारवानिया मसानी के 25 वर्षीय रोशन पुत्र नंदलाला सालवी का शव कुएं पर मिला। युवक के सिर में गंभीर चोट के निशान व पास कुल्हाड़ी मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

मवेशियों से भरा पिकअप वाहन पकड़ाया

सेंधवा में बड़ी बिजासन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार अलसुबह एबी रोड स्थित ग्राम जामनिया से फिर मवेशियों से भरा पिकअप वाहन पकड़ा। वहीं चालक और और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश के सारंगपुर से मवेशी भरकर महाराष्ट्र ले जाया जा रहा था। बिजासन चौकी प्रभारी कमलेश सावनेर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मवेशियों से भरा पिकअप वाहन पकड़ा। वाहन में 10 मवेशी ठूस-ठूसकर भरे थे। जिसमें से एक की मौत हो गई। चालक और अन्य आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply