Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनराज्य

कुएं की दीवार धंसने से 4 मजदूरों की मौत,कार दुर्घटना में एक की मौत दो गंभीर घायल

शाजापुर में कुएं की दीवार धंसने से चार मजदूरों की मौत हो गई। जेसीबी से खुदाई करने सभी के शवों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद उन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू का काम चल रहा था। बुधवार सुबह जब मजदूर मिले तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उधर धार जिले में कार दुर्घटना में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। सेंधवा के पास पुलिस ने मवेशियों से भरा एक पिकअप वाहन को पकड़ा। वहीं सेंधवा के करीब पानसेमल में तेंदुए ने एक बछड़े का शिकार किया, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

धार जिले के धानी में बीती रात धानी में नेशनल हाईवे पर ओवरटेक करने के चक्कर में एक कार आगे चल रही गाड़ी से टकरा गई। हादसे में सभी एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए धामनोद अस्पताल पहुंचाया गया, इसके बाद उन्हें इंदौर रेफर किया गया है

सेंधवा के करीब बड़ी बिजासन पुलिस ने बुधवार अलसुबह बिजासन घाट में मवेशियों से भरा पिकअप वाहन पकड़ा। वाहन में 5 मवेशी थे। पुलिस ने आरोपी चालक बाबू निवासी मुल्तानपुरा को गिरफ्तार किया। वाहन के ऊपर कद्दू भर के ले जाए जा रहे थे, ताकि किसी को पिकअप वाहन में मवेशी भरे होने की भनक नहीं लगे, लेकिन मुखबिर की सूचना पर बड़ी बिजासन पुलिस ने पिकअप वाहन पकड़ लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर‍ लिया।

Leave a Reply