Thursday, October 22, 2020
ताज़ातरीनराज्य

इनामी बदमाश ने पुलिस कस्टडी में खुद को गोली मारी, हालत गंभीर; 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

जबलपुर. हनुमानताल बड़ी खेरमाई के पास रहने वाले इनामी बदमाश ने मंगलवार शाम गिरफ्तारी के बाद खुद की पिस्टल से गोली मार ली। बदमाश को आईजी कार्यालय की साइबर टीम के सदस्यों ने गिरफ्तार किया था। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही आईजी भगवत सिंह चौहान, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज अस्पताल पहुंचे। आईजी ने बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम के पांच सदस्यों को सस्पेंड कर दिया है। घटना की जांच एएसपी संजीव उइके को सौंपी गई है।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि हनुमानताल बड़ी खेरमाई के पास निवासी शुभम बागरी (25) पाॅस्को एक्ट समेत करीब आधा दर्जन केस में फरार चल रहा था। उस पर 3 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। साइबर सेल कई दिन से उसकी लोकेशन ट्रेस करने में लगी थी। टीम को मंगलवार शाम सूचना मिली कि बदमाश शुभम विजय नगर के कचनार सिटी के पास घूम रहा है। इस पर साइबर सेल के एएसआई कपूर सिंह, एएसआई विशाल सिंह, आरक्षक अमित पटेल, राजेश पांडे और नितिन कुशवाहा दबिश देने मौके पर पहुंचे। गिरफ्तारी के बाद टीम के सदस्य आरोपित को हनुमानताल थाने ले जा रहे थे। रास्ते में आरोपित ने बताया कि उसने सिविल लाइन क्षेत्र में खंडहरनुमा मकान में हथियार छुपाकर रखे हैं। टीम उसे लेकर मौके पर पहुंची।

बदमाश जैसे ही वाहन से उतरा, उसने अपनी रिवाॅल्वर निकाल कर सिर में गोली मार ली। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत नाजुक बनी हुई है। गिरफ्तारी के दौरान लापरवाही के मामले में साइबर के पांच सदस्यों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave a Reply