Friday, October 23, 2020
ताज़ातरीनराज्य

कमलनाथ ने शिवराज के आराेपों का जवाब दिया; कहा- सौदे की सरकार,

छिंदवाड़ा. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में सौदे की सरकार चल रही है। विश्व के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब सौदे की सरकार मध्य प्रदेश में बनी है। सत्ता के लिए मंत्रालय तक में सौदे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह भटकते रहते हैं। अब कोरोना को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण कम होने की जगह बढ़ता जा रहा है। ये वही शिवराज हैं जो 16 मार्च को कोरोना का मजाक उड़ाते थे। शिवराज ने 16 मार्च को कहा था- कौनसा कोरोना कौनसा कोविड-19, उन्हें अपने इस बयान का टेप सुनना चाहिए।

बेटे नकुलनाथ के साथ चार दिन के लिए छिंदवाड़ा आए कमलनाथ एयर स्ट्रिप से सीधे सिमरिया स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। देव दर्शन के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मंदिरों के कपाट खुले हैं। हनुमानजी का आशीर्वाद प्राप्त कर प्रार्थना करने आया हूं कि मप्र का किसान, युवा, मजदूर और छोटे व्यापारी का भविष्य सुरक्षित रहे। आज जो प्रदेश में हालात हैं- किसान पीड़ित हैं। गेहूं, सब्जी, मक्का का दाम नहीं मिल रहा, किसान भटक रहा है।

कोरोना को लेकर शिवराज गंभीर नहीं
कमलनाथ ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर शिवराज न पहले गंभीर थे और न अब। उनमें इसे लेकर गंभीरता नजर नहीं आ रही है। जब प्रदेश में कोरोना का संक्रमण फैलना शुरू हुआ था तब शिवराज सरकार गिराने और बनाने का खेल खेल रहे थे। प्रदेश का स्वास्थ्य मंत्री बेंगलुरु में था। मप्र में भाजपा ने सौदे की सरकार बनाई, यह जनता की सरकार नहीं है। विश्व के इतिहास में पहली बार सौदे की सरकार बनी है। यही मंत्रालय में चल रहा है पूरी तरह सौदा। अब किसी को मप्र पर विश्वास नहीं है, मैं चाहता हूं कि मप्र का भविष्य सुरक्षित रहे।

Leave a Reply