Monday, October 26, 2020
Master Category

ट्विटर, फेसबुक और सोशल मीडिया तक सिमटी कांग्रेस,,,,, नरोत्तम मिश्रा

भोपाल

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला किया है उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया तक सीमित रहेगी कांग्रेस। कमलनाथ मुख्यमंत्री रहते जमीन पर काम करने नहीं गए।जिन नेताओं को शामिल करवाया जा रहा है वो चले हुए कारतूस हैं।ये नेता फेसबुक पर भी नहीं चल पाएंगे कांग्रेस खुद रोज तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है रोज नेताओं को भी शामिल करवाने मे जुटी है और भाजपा पर आरोप लगाया जा रहा है।
ग्वालियर मे नेताओं से मुलाकात पर  नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोई डैमेज ही नहीं कंट्रोल की क्या आवश्यकता है अपने बड़े नेताओं से आशिर्वाद और मुलाकात करने गया था ग्वालियर और इसके बेजा कयास लगाए जा रहे हैं। उप चुनावों में भाजपा भारी जीत हासिल करेगी और कांग्रेस को उसकी हकीकत पता चल जाएगी।
आपको बता दें कि प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोतत्म मिश्रा ने रविवार की रात को पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, नारायण सिंह कुशवाह, माया सिंह और जयभान सिंह पवैया से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की। उपचुनाव की दृष्टि व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद बदले हुए समीकरणों में इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पिछले काफी समय से नरोत्तम मिश्रा सरकार व संगठन में संकट मोचन की भूमिका भी निभा रहे हैं। इस मुलाकात के संबंध में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनके अनूप, नारायण, माया सिंह व जयभान सिंह पवैया से पारिवारिक रिश्ते हैं। इनके साथ वे लंबे समय से कार्य कर रहे हैं। इसलिए इस मुलाकात को राजनीतिक दृष्टि से नहीं देखा जाना चाहिए। हालांकि राजनीतिक हल्कों में चर्चा है कि नरोत्तम मिश्रा को गिले-शिकवे दूर करने के लिए भेजा गया है। इसके बाद गृहमंत्री, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के निवास पर रात्रि भोजन करने के लिए पहुंचे। सांसद के निवास पर जाने का कार्यक्रम बाद में बना। पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने गृहमंत्री से कहा कि सरकार बनने के बाद मूल कार्यकर्ता के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए।

Leave a Reply