Now Reading
कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा जिले को मिली दो कोयला खदानों की सौगात

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा जिले को मिली दो कोयला खदानों की सौगात

 

मध्य प्रदेश।

छिंदवाड़ा जिले को 2 और कोयला खदानों की सौगात मिली है। शनिवार सुबह 11 बजे धन कसा और शारदा कोयला खदान का दिल्ली से ई-शुभारंभ किया गया। शारदा खदान का शुभारंभ ठीक 11:20 पर सेटेलाइट पर ई लिंक के माध्यम से किया गया। भूमि स्थल पर जेसीबी मशीन की मदद से खनन के पूर्व पूजन कर खदान स्थल पर खुदाई का कार्य शुरू किया गया। नागपुर हेड क्वार्टर से निदेशक कार्मिक डीपी द्वारा सीधा प्रसारण के माध्यम से कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शिवराज सिंह, मुख्यमंत्री महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे द्वारा ई-बटन दबाकर खदानों का शुभारंभ किया गया।

विदिशा जिले के लचायरा गांव में आग से महिला की मौत

विदिशा जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र के लचायरा गांव में बीती रात एक 35 वर्षीय महिला शारदा बाई आग से जल गई, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस रात में ही महिला के घर पहुंची और शव को अस्पताल लेकर आई। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनलॉक 1.0 में एहतियात के साथ निकला दूल्हा

लक्षेंद्र सिंह परिहार अपनी शादी के लिए मिली सारी लीगल परमिशन से उत्साहित है। शुक्रवार शाम को वो घोड़ी चढ़कर शादी करने जा रहे हैं। इनकी बारात इंदौर से कुशलगढ़ राजस्थान जाएगी, उसमें भी सिर्फ 8 लोग ही जाएंगे। इसके पूर्व घर से सभी नियमों का पालन करते हुए चेहरे पर मास्क और फेस शील्ड लगाकर वो घर से बाहर आए ,घर वालों ने भी मास्क लगाकर घर के बहार खुशी में डांस भी किया और जाने के पहले घोड़े पर निकली बारात में भी सिर्फ 5 ही लोग शामिल हुए। घर के बाहर और रोड पर ताली बजाकर लोगों ने इनका स्वागत किया।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top