Thursday, October 22, 2020
ताज़ातरीनराज्य

स्कॉर्पियो व ट्रक में सीधी टक्कर, एक परिवार के 9 लोगों की की मौत, एक की हालत बेहद नाजुक

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ। यहां वाजिदपुर में ट्रक व स्कॉर्पियो की आमने-सामने से हुई टक्कर में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 पुरुष, तीन महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। एक व्यक्ति को गंभीर हालत रायबरेली इलाज के लिए भेजा गया है। स्कॉर्पियो सवार हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए सभी लोग बिहार के भोजपुर के रहने वाले हैं। मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। पुलिस छानबीन कर रही है।

यह घटना सुबह करीब पांच बजे की है। प्रतापगढ़ जिले के परागनगर वाजिदपुर के निकट सुबह आसपास वालों को दो वाहनों के टक्कर की तेज आवाज सुनाई दी। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। जिसने भी मौके का नजारा देखा, वही दहल उठा। ट्रक से टक्कर इतनी भीषण थी कि, स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए थे। स्कॉर्पियो का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया था। सवार यात्रियों में चीख पुकार मची थी। सूचना पाकर नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन चंद पलों में 9 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने गैस कटर से स्कॉर्पियो की बॉडी काटकर शवों को बाहर निकाला है। स्कॉर्पियो में 10 लोग सवार थे। सिर्फ एक व्यक्ति जीवित बचा है। हालांकि, उसकी भी हालत नाजुक है। उसे इलाज के लिए रायबरेली भेजा गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply