Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनराज्य

रायसेन और बड़वानी में दो अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

रायसेन के बेगमगंज में अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों की जान ले ली। बड़वानी के अंजड़ में भी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मध्य प्रदेश के नीमच में 11 और बुरहानपुर में 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

रायसेन के बेगमगंज में रात करीब 10 बजे ग्राम बर्री कोलू घाट मंदिर के पास बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने 108 वाहन से अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एक युवक की जेब से मिले आधार कार्ड में उसका नाम अजय पुत्र गोपीलाल निवासी मुस्काबाद और दूसरे के पास मिले छोटे मोबाइल के आधार पर उसका नाम अनिल विश्वकर्मा पता चला है। प्राप्त जानकारी अनुसार अनिल विश्वकर्मा ग्राम बर्री में अपनी ससुराल आया हुआ था। यह किसी काम से बर्री से बेगमगंज आ रहे थे तभी कोलू घाट मंदिर के पास उक्त घटना घटित हो गई। सूचना पर टीआई इंद्राज सिंह एसओ घनश्याम शर्मा एएसआई अरविंद पांडे दल बल के साथ पहुंचे और दोनों गंभीर घायलों को वाहनों से सिविल अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर कर दिया पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

बड़वानी जिले के अंजड़ के पास गांव बिल्वारोड और राजीव गांधी नगर के बीच बुधवार सुबह 6 बजे के करीब बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बाइक पीछे से क्षतिग्रस्त है, इससे आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी होगी, जिसके कारण दुर्घटना हुई। युवक की उम्र लगभग 35 के करीब है। बाइक राधेश्याम वर्मा निवासी लोनारा जिला खरगोन के नाम से है। फिलहाल थाना अंजड से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल अंजड भेज दिया गया है। मृतक युवक की शिनाख्त की जा रही है।

Leave a Reply