Now Reading
टायर गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

टायर गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

 

विदिशा। सिरोंज शहर में लिंक रोड पर स्थित एमआरएफ टायर के एक गोदाम में मंगलवार सुबह 7 बजे आग लग गई। 5 फायर ब्रिगेड वाहन की मदद से तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी, अभी यह साफ नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक शहर के लिंक रोड पर दीपक भार्गव का टायर का गोदाम है। मंगलवार सुबह गोदाम से अचानक आग की तेज लपटें निकलने लगी। क्षेत्र के लोगों ने फायर ब्रिगेड और गोदाम मालिक को जानकारी दी। गोदाम में आइल के टैंकर रखा होना भी बताया गया है। जिससे आग ने बड़ा रूप ले लिया। सिरोंज के अलावा गंजबासौदा और लटेरी के फायर ब्रिगेड अमले ने तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से तीन लाख रुपए से अधिक का नुकसान होना बताया गया है।

उमरिया में सुबह से शुरू हुआ टिड्डियों को भगाने का अभियान।

विदिशा में दो युवक कोरोना पॉजिटिव मिले

विदिशा जिले के गंजबासौदा और कुरवाई में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। सीएमचओ डॉ केएस अहिरवार ने बताया कि एक जून की मध्यरात्रि में प्राप्त 39 सैंपलो की रिपोर्ट में जिले के दो युवाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। गंजबासौदा वार्ड 21में निवासरत 21 वर्षीय युवा नोएडा से लौटा था। तो वहीं कुरवाई के वार्ड 8 का 20 वर्षीय युवा भोपाल से आया था। विदिशा में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 13 हो गई है।

बड़वानी जिले में बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा

सोमवार रात में प्री मानसून ने बड़वानी जिले भर में अपनी दस्तक दी है। सोमवार- मंगलवार दरमियानी रात 3 बजे से सुबह तक जिलेभर के अलग-अलग हिस्सों में बूंदाबांदी और तेज बारिश ने मौसम को खुशनुमा बना दिया है। देर रात से जारी बूंदाबांदी और बारिश के कारण मौसम में ठंडक घुल गई है। जिले के बड़वानी, सेंधवा, अंजड, राजपुर, खेतिया, पानसेमल, निवाली सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में प्री मानसून के तहत बूंदाबांदी और बारिश देखने को मिली। प्री मानसून की आमद से किसानों और लोगों के चेहरे खिल गए है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top