Now Reading
छात्रा से रेप; गला दबाया और मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंका, इलाज के दौरान मौत

छात्रा से रेप; गला दबाया और मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंका, इलाज के दौरान मौत

शहडोल. शहडोल जिले में 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने छात्रा को मंदिर जाते समय रास्ते में अगवा किया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने बाद में उसका गला दबाया, छात्रा बेहोश हो गई तो मरा समझकर आरोपी ने उसे झाड़ियों में फेंक दिया और चला गया। एक दिन बाद किशोरी पुलिस को बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। बुरी तरह ज़ख्मी और गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

घर से मंदिर जाने के लिए निकली थी छात्रा
ये घटना जैतपुर के कुम्हारी गांव की है। मृतका 11 वीं कक्षा की छात्रा थी। परिवार का कहना है घटना वाले दिन वो मंदिर जाने के लिए घर से निकली थी। जब लड़की देर तक घर नहीं लौटी तब उसकी तलाश शुरू की गई। परिवार ने पुलिस में सूचना दी और उसके बाद गांव के बाहर उसकी किशोरी को ढूंढा गया। एक दिन बाद लड़की बुरी तरह ज़ख्मी हालत में झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली।

रास्ते में युवक ने अगवा कर दुष्कर्म किया, फिर गला दबाकर मारा
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंदिर जाते वक्त रास्ते में किसी अज्ञात आरोपी ने छात्रा को अगवा कर उसे ले गया और दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर मारने की कोशिश की। आरोपी ने उसे मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंककर चला गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, बयान भी नहीं दे पाई

बेहोशी की हालत में मिली किशोरी को उसके परिजन और पुलिस वाले फौरन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने छात्रा को बचाने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन उसे होश नहीं आया। आखिर में डॉक्टर अपनी कोशिशों के बावजूद उसे बचा नहीं सके। बेहोश होने के कारण लड़की के बयान नहीं हो पाए, इसलिए आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर तीन-चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top