Now Reading
सुबह- सुबह प्रदेश के कई इलाकों में टिड्डी दल का हमला

सुबह- सुबह प्रदेश के कई इलाकों में टिड्डी दल का हमला

मध्य प्रदेश के दमोह और आगर-मालवा जिले में बुधवार को टिड्डी दल ने हमला बोल दिया, इस दौरान फायर ब्रिगेड ने पानी डालकर उन्हें हटाया।

आगर मालवा जिले में सुबह पांचवीं बार टिड्डी दल आया। नलखेड़ा क्षेत्र में मंगलवार रात टिड्डियों ने खेतों और पेड़ों पर धावा बोल दिया। बुधवार अल सुबह दमकल वाहनों से दवा का छिड़काव किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में टिड्डियां मारी गईं।

दमोह जिले में दी टिड्डी दल के झुंड ने दस्तस्क

दमोह जिले के तेजगढ़ थाना की इमलिया चौकी के काला कोट में टिड्डी दल पहुंचा है। बड़ी संख्या में यहां टिड्डियों ने हमला किया है। सूचना मिलने के बाद तेंदुखेड़ा फायर ब्रिगेड वाहन ने पानी की बौछार कर टिड्डी दल का भगाया। इसके बाद टिड्डी दल अभाना की ओर चला गया।

नरसिंहपुर के कौंडिया में नाश्ते की 3 दुकान हुईं सील, ग्राहकों की लग रही थी भीड़

नरसिंहपुर जिले के ग्राम कौड़ियां में प्रशासनिक अमले ने नाश्ते की 3 दुकानें सील की है। यहां मुकेश पिता अशोक अग्रवाल, अजय पिता चंपालाल अग्रवाल एवं पवन पिता श्यामलाल अग्रवाल द्वारा सुबह नाश्ते की दुकान का संचालन किया जा रहा था। इसके कारण दुकानों पर नाश्ता करने वालों की भीड़ हो गई थी। जो वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए किए गए लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करती है। तीनों दुकानों पर दिव्यांशु नामदेव तहसीलदार गाडरवारा, रिचा कौरव नायब तहसीलदार, योगेश पटेल हल्का पटवारी, ग्राम कोटवार की संयुक्त टीम द्वारा कार्यवाही कर दुकान को 7 दिवस के लिए सील कर नाश्ते का सामान ज़ब्त कर ग्राम पंचायत को सौंपा गया।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top