Now Reading
प्रदेश में 5870 से ऊपर पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या

प्रदेश में 5870 से ऊपर पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5870 के ऊपर पहुंच गई है। यहां इससे की229 लोगों की मौत हो चुकी है और 2734 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं।

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2774 पहुंच गई है। भोपाल में 1190, उज्जैन में 481, ग्वालियर चंबल अंचल में 203 और जबलपुर में अब तक 190 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

बालाघाट के गोंदिया रेलवे स्टेशन पर मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों के मजदूर को लेकर स्पेशल ट्रेन का स्टॉपेज हुआ जिसमें 176 मजदूर जो मध्य प्रदेश के 23 जिलों के हैं उन्हें उतारकर बसों में बैठाया गया। राजेगांव चेकपोस्ट पर मेडिकल टीम के द्वारा उनकी स्क्रीनिंग की गई और उन्हें भोजन कराया गया और फिर निर्धारित रूट की बसों में भेजा गया। इस दौरान अधिकारी भी यहां मौजूद रहे।

शहडोल में पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला अपनी रेंजर साइकिल से सुबह पाइंट चेक करने के लिए निकले। उन्होंने शहर के जय स्तंभ चौक गांधी चौक इंदिरा चौक सहित कई प्वाइंटों को चेक किया। सुबह-सुबह एसपी को अचानक चौराहों पर देखकर पुलिस के कर्मचारी भी मुस्तैदी के साथ डटे नजर आए। पुलिस कर्मचारियों में अपने एसपी के नए अवतार को देखकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कर्मचारियों से बात भी की और उनका हौसला बढ़ाया।

विदिशा जिले में तालाब में नहाने गए 2 किशोर डूबे

विदिशा जिले के ग्राम मूडरा में तालाब में नहाने गए दो किशोर 10 वर्षीय मोहित और 11 वर्षीय हल्ली अहिरवार की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। गांव के पूर्व सरपंच नरेंद्र सिंह दांगी ने बताया यह दोनों बच्चे रोज तालाब में नहाने जाते थे। बुधवार की शाम को यह दोनों नहाने निकले थे। देर रात पुलिस ने दोनों बच्चों के शव तालाब से बाहर निकाल लिए हैं।

सेंधवा के करीब धारदार हथियार से हत्या

बड़वानी जिले के सेंधवा के करीब खेतिया थाना में बाला पिता धर्मा(50) की हत्या हो गई। बाला हाल निवासी ग्राम भेहडिया मूल निवासी उबादगड थाना पाटी जिला बड़वानी का निवासी है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौर में 2774 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 107 की मौत

इंदौर में बुधवार को एक बार फिर कोरोना संक्रमण फैलने की दर बढ़ गई। 644 सैंपल जांचे गए, जिनमें से 59 नए पॉजिटिव मरीज मिले। यानी 24 घंटे में ही संक्रमण दर में एक फीसद बढ़कर 9.1 पर पहुंच गई। इसके साथ कुल मरीजों की संख्या 2774 तक पहुंच गई है। दो मौत की पुष्टि भी हुई। मौत का आंकड़ा 107 तक पहुंच गया। बुधवार को 39 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है, इसी के साथ स्वस्थ होकर घर लौटने वाले मरीजों की संख्या 1213 हो गई है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top