Sunday, October 25, 2020
अपराधताज़ातरीनराज्य

मौत बनकर आई आग, सात की मौत ,कई मरणासन्न

ग्वालियर के इंदरगंज थाना इलाके के रोशनी घर रोड पर सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक पेंट की दुकान में भीषण आग लगने से दुकान के ऊपर बने मकान में पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया इस भीषण आगजनी की घटना में मकान में मौजूद तीन बच्चे और दो महिलाएं बुरी तरह आग में झुलस गई वही आगजनी की सूचना पर तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाकर आग में झुलसे लोगों को मकान से बाहर निकालकर jah के लिए रवाना किया आगजनी कि घटना में तीन बच्चियों और एक महिला की मौत हो गई एवं एक अन्य बुरी तरह से झुलस गई फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।
आग लगने की यह घटना रोशनी घर रोड स्थित एक पेंट की दुकान में लगी । इसमें रासायनिक सामान भी रखा था । इस दुकान के ऊपर ही रंगवाला परिवार भी रहता है । जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया ।
खबर पाने के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और सात लोगो को निकाला गया लेकिन इनमे दो बच्चे एकदम भुने हुए निकले जबकि बाकी पांच की हालत गंभीर है । तीन लोगों के मरने की पुष्टि हुई है । कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और एसपी नवनीत भसीन मौके पर पहुंच गए है ।
इद्रगंज चौराहा से रोशनीघर मार्ग पर एक मकान में लगी भीषण आग। रंगवाला परिवार अंदर फंसा।
  दो बच्चियों सुभी और अभी के झुलसे शव निकले: बेहद करुणा दायक दृश्य। साकेत पुत्र हरिओम अग्रवाल और श्याम के परिवार की है बच्चियां।और भी निकल रहे शव।
भवन में 13 लोग फंसे हुए थे।

Leave a Reply