Now Reading
कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व मंत्री संगठनमंत्री के सामने बोले-सीख रहा हूँ भाजपा की कार्यशैली

कांग्रेस छोड़ने वाले पूर्व मंत्री संगठनमंत्री के सामने बोले-सीख रहा हूँ भाजपा की कार्यशैली

*भाजपा ग्वालियर विधानसभा की बैठक संपन्न*
*सम्भागीय संगठन मंत्री जी कार्यकर्ताओं को मिला मार्गदर्शन
ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी ग्वालियर विधानसभा की महत्वपूर्ण बैठक आज मुखर्जी भवन में संभागीय संगठन मंत्री श आशुतोष तिवारी  के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई।
इस अवसर पर ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री प्र्रद्युम्न सिंह तोमर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी उपस्थित थे।
संभागीय संगठन मंत्री श्री आशुतोष तिवारी  ने कार्यकर्ताओं को मतदान केंद्रों पर ज्यादा से ज्यादा आरोग्य सेतु एप को ज्यादा से ज्यादा परिवारों में डाउनलोड कराने के लिए कहा, साथ ही पीएम केयर फंड में कार्यकर्ताओं एवं लोगों से राशि दान कराने के लिए कहा।
श्री तिवारी जी ने कार्यकर्ताओं से मप्र शासन द्वारा जो राशन सामग्री जरूरतमंदों को बांटी जा रही है। उसका लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक मिल सकें ऐसा सभी कार्यकर्ताओं को प्रयास करना चाहिए।
ग्वालियर सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि हमारे परिवार में जो लोग आएं हैं, उन लोगों को हमें साथ लेकर चलना है। आगामी विधानसभा उपचुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। दल बदलकर जो लोग भाजपा में आए हैं, हमें उनसे दिल भी मिलना है और डबल शक्ति के साथ भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जिताना है।
पूर्व मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली को समझने की कोशिश कर रहा हूं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहा हूं और साथ ही राशन वितरण जैसा कार्य है उसमें भी मैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के सहयोग से कर रहा हूं।
जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा कि संगठन ने जो काम हमें दिए हैं, हमें उसे पूरी मेहनत की पराकाष्ठा करते हुए करना है और संगठन द्वारा हमें जो कार्य दिए गए हैं, उसकी हर सात दिन में समीक्षा की जाएगी।
इस अवसर पर दीपक शर्मा, गजेंद्र राठौर, ग्वालियर विधानसभा के वर्तमान मंडल अध्यक्ष और पूर्व मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

 

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top