Now Reading
बिजासन पहुंचे कमिश्‍नर, मजदूरों को भेजने के इंतजामों का लिया जायजा, कल मजदूरों ने किया था हंगामा

बिजासन पहुंचे कमिश्‍नर, मजदूरों को भेजने के इंतजामों का लिया जायजा, कल मजदूरों ने किया था हंगामा

इन्दौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी ने पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर विवेक शर्मा के साथ शुक्रवार को बड़वानी जिले के बड़ी बिजासन पहुंचकर महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाले उत्तरप्रदेश एवं बिहार के मजदूरो को निःशुल्क बसों के माध्यम से उनके राज्य तक भेजने की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया ।

इस दौरान इन्होंने मौके पर ही उपस्थित निमाड़ रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक तिलक सिंह, बड़वानी कलेक्टर अमित तोमर, पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार से भी चर्चा कर आवश्यक निर्देश भी दिये ।

इस दौरान मीडिया से चर्चा में त्रिपाठी ने बताया कि मध्यप्रदेश की सरकार मानवता को ध्‍यान में रखते हुए महाराष्ट्र से अपने प्रदेश, उत्तर प्रदेश एवं बिहार पैदल लौट रहे मजदूरों को बसों के माध्यम से निःशुल्क देवास पहुंचा रही है।

यहां से उन्हें उनके राज्यों की सीमा तक बसों के माध्यम से पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राज्य शासन के निर्देशों के बाद इस काम में 100 बसों को लगाया गया था, किन्तु महाराष्ट्र से बड़ी संख्या में आ रहे मजदूरों के मद्देनजर अब इस कार्य में 200 से अधिक बसों को लगाया गया है। यह बसें सेंधवा के बड़ी बिजासन से प्रवेश कर रहे इन मजदूरों को प्रतिदिन देवास तक पहुंचाने का कार्य कर रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top