Now Reading
ग्वालियर को आज राहत भिंड में मिला एक केस

ग्वालियर को आज राहत भिंड में मिला एक केस

ग्वालियर। भिंड।  कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आया है। प्रदेश के 52 में से 43 में संक्रमण फैल चुका है। बुधवार को सागर में 3, सतना में 2 और भिंड में 1 नए मरीज की पुष्टि हुई है। इन तीन जिलों में नए मरीज मिलने के बाद सागर में 13, भिंड में 9 और सतना में 7 मरीज हो गए हैं। हालांकि ग्वालियर के लिए राहत की खबर है कि बुधवार को यहां कोइ केस नहीं आया है।

सागर में तीन नए कोरोना संक्रमित मिले

जिले में कोरोनावायरस संक्रमण से आज तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए। सभी तीनों व्यक्ति शहर के सदर क्षेत्र के हैं। रिपोर्ट आने पर कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, नगर निगम कमिश्नर आरपी अहिरवार, उपायुक्त डॉ. प्रणय कमल खरे समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचकर संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट बनाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि पूरे कंटेनमेंट क्षेत्र का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाए और सैनिटाइजर भी कराया जाए।

सतना में कोरोना के दो नए मामले आए
जिले में दो नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 से बढकर 7 हो गई है। इनमें एक्टिव केसों की संख्या 6 है, जबकि जिले के पहले कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमित 2 नए मरीजों में से एक पहले मिले संक्रमित के साथ गुजरात के सूरत से आया था। दूसरा अमदरा के समीप ग्राम गौरैया का निवासी है। दो नए कोरोना संक्रमित की पुष्टि के बाद प्रशासन के अधिकारी मेडिकल और पुलिस टीम लेकर गांव पहुंच गए और देर रात गांव को सील कर दिया। कोरोना संक्रमित की कांटेक्ट लिस्ट बना कर ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है। बताया गया कि सभी कोरोना पाजिटिव जिले के बाहर से आए।

भिंड में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला

जिले में आज एक और कोरोना संक्रमित मिला है। युवक में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऊमरी कस्बे को सील कर दिया गया है। भिण्ड जिले में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या अब 9 हो गई है। भिण्ड निवासी यह अपने मित्र के साथ गुजरात के अहमदाबाद से बस से भिंड आया था

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top