Thursday, October 22, 2020
ताज़ातरीनराज्यसमाजस्वस्थ्य

तीन और मरीज पॉजिटिव निकले,गुजरात और दिल्ली से पहुंचे है मुरैना

तीन और मरीज पॉजिटिव निकले,गुजरात और दिल्ली से पहुंचे है मुरैना
-ब्यूरो-
ग्वालियर  के साथ मुरैना में एक बार फिर कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है । एक बार नियंत्रण में आने के बाद अब मुरैना में पीड़ितों की संख्या फिर बढ़ गई है । बीती रात मुरैना में तीन और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी जिससे मरीजो कि संख्या बढ़कर बारह हो  गई है ।
बताया गया है कि जिला प्रशासन द्वारा विगत दिनों कुछ सेम्पल जांच के लिए मुरैना भेजे गए थे जिनकी रिपोर्ट देर रात ईमेल के जरिये पहुंची । इसमें तीन सेम्पल पॉजिटिव पाए गए ।
बताया गया है कि पोजटिव पाए गए दो मरीज अम्बाह के ग्रामीण क्षेत्र के है जो गुजरात मे रहकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे लेकिन लॉक डाउन में रोजगार चले जाने के बाद ये लोग वहां से पलायन कर अपने गाँव लौट आये थे । यहां उनका टेस्ट कराया गया जो पॉजिटिव पाया गया । अम्बाह अब जिले के नया हॉटस्पॉट और कंटेन्मेंट होगा ।
एक अन्य पॉजिटिव पाया गया युवक दिल्ली से अपने घर लौटा है जो मुरैना शहर के दुर्गापुरी में है । तीनो पॉजिटिव मरीजों को लाकर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है ।
इस खबर को भी पढ़ें-
 मुरैना में तीन और लोगों की कोरोना पाजीटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में मिले  कुल मरीज 26 हो गए हैं ।अभी 12 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं । चिकित्सालय से 14 मरीज स्वास्थ्य लाभ लेकर  घर जा चुके है ।

Leave a Reply