Now Reading
शराब माफियाओं का एएसआई पर हमला

शराब माफियाओं का एएसआई पर हमला

शराब माफियाओं के जिले में हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सोमवार की शाम को सामने आया, जहां पर मोहनगढ़ थाना में पदस्थ एएसआई से मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बनाकर कार में ले जाने का प्रयास भी किया गया।

 

मामले की जानकारी लगते ही तत्काल थाना में एसपी अनुराग सुजानिया पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु कर दी। शराब कारोबारी उप्र से शराब का परिवहन कर रहे थे। पुलिस कर्मी के साथ मारपीट होने की बात फैलते ही हड़कंप मच गया था।

गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के जगतनगर यूपी-एमपी बॉर्डर से बाइक सवार दो युवक उत्तरप्रदेश से शराब की पेटी लेकर नदी पार कर मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश कर रहे थे। इस बात की सूचना मुखबिरों के माध्यम से पुलिस को प्राप्त हुई। इसमें थाना में पदस्थ एएसआई शेख मदीन मौके पर पहुंचे।

एएसआई शेख मदीन ने बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। तभी नदी के पास पहले से शराब को रिसीव करने के इंतजार में खड़ी एक प्रेस लिखी बिटारा ब्रेजा कार क्रमांक एमपी 36 सी 4396 से उतरकर कुछ लोगों ने पुलिस कार्रवाई में दखल देते हुए एएसआई की न केवल मारपीट की बल्कि अपनी कार में बंधक बनाकर ले जाने का प्रयास भी किया। आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने पर शराब माफिया बाइक और शराब की पेटी छोड़कर कार में सवार होकर भाग गए। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top