Thursday, October 29, 2020
ताज़ातरीनप्रशासनराज्यस्वस्थ्य

ग्वालियर में कोरोना से मौत की पहली दस्तक

 

इलाज के दौरान मरे बुजुर्ग की प्राथमिक रिपोर्ट पॉजिटिव आई ,फाइनल रिपोर्ट शाम तक आएगी 
नगर संवाददाता 
ग्वालियर । पचपन दिन से कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ रहा ग्वालियर में अब इस वायरस से मौत की भी आहट सुनाई दे रही है । डबरा के बुजुर्ग की मौत के बाद आई पहली रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है लेकिन प्रशासन उसकी फाइनल रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहा है।
डबरा निवासी गंगाराम की तबीयत 6 मई को नाशाद हुई थी । उसे शुगर और हार्ट की बीमारी थी । उसने डबरा में दिखाया वहां उसे दबाई दी गई । जब आराम नही मिला तो उसे 9 मई को ग्वालियर रेफर किया गया । यहां इलाज के दौरान दस मई को उसकी मौत हो गई । नियमानुसार उसका कोरोना का प्राथमिक टेस्ट कराया गया था जिसमे कोरोना संक्रमण के संकेत मिले । इसकी पुष्टि प्रभारी सीएमएचओ बिंदु सिंघल ने भी की ।
उधर कलेक्टर कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने www.indiashamtak.com से खास बातचीत में बताया कि प्राथमिक रिपोर्ट में पॉजिटिव आने के बाद इसका एक सेम्पल डीप जांच के लिए भेजा है क्योंकि मृतक को कई बीमारियां थी और उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नही है । उसने बताया था कि वह घर के एक कमरे से बाहर ही नही निकलता था । इसलिए सही स्थिति शाम को जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होगी । उसके बाद ही मृतक के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया तय हो सकेंगी ।
फाइल फोटो

Leave a Reply