Now Reading
मरीज बढ़ते ही सड़क पर उतरी पुलिस,चेकिंग बढ़ी

मरीज बढ़ते ही सड़क पर उतरी पुलिस,चेकिंग बढ़ी

चार की जगह बारह बजे ही बंद करे मेडिसिन की थोक दुकानें
ग्वालियर में कल अचानक पांच नए कोरोना संक्रमित निकल पड़े । इनमे एक डॉक्टर,एक एसएएफ का जवान और तीन अहमदावाद से आये लोग हैं । जिनके साथ ही मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई । अभी इनसे संपर्क में आये लोगो की जांच रिपोर्ट आना है ।
-नगर संवाददाता- 
ग्वालियर । जिले में कोरोना संक्रमितों की लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से चिंतित प्रशासन ने अब लॉक डाउन को कड़ाई से लागू करने की रणनीति बनानी शुरू कर दी है । हालांकि जिला पहले से ही रेड जोन में है और उसी की अनुसार सहूलियतें भी मिल रही है लेकिन आज सड़को पर सबेरे से ही पुलिस एक्टिव दिखी । थोक मेडिकल स्टार्स चार घण्टे पहले ही बन्द करा दिए गए ।
जिले में कल पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आने के बाद प्रशासन चिंतित हो उठा । हालांकि अभी तक जिला प्रशासन ने औपचारिक तौर पर अपने दिशा निर्देशों में कोई परिवर्तन नही किया लेकिन आज शहर में सड़कों पर घूम रहे लोगो से पूछताछ की जा रही है अनावश्यक घूमने वाले या सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालो पर कार्यवाही भी की जा रही है । महाराज बाड़ा, हजीरा और बारादरी मुरार पर पुलिज़ चेकिंग लगाई गई ।
चार घण्टे पहले कराई दुकाने बन्द
प्रशासन ने जो गाइडलाइन जांरी की थी उसके अनुसार थोक दवाई की दुकानें आज दोपहर चार बजे तक खुलनी थी क्योंकि दवाई लेने संभाग भर से मेडिकल व्यवसाई दवा लेने ग्वालियर आते है लेकिन आज पुलिस बारह बजे ही हुजरात रोड स्थित थोक दवा मार्किट में जाकर डंडा खटखटाना शुरू कर दिया और दुकाने बन्द करवा दीं । व्यापारी ड्रग इंस्पेक्टर और प्रशासनिक अफसरों को फ़ोन लगाते रहे।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top