Now Reading
प्रसूता मिली पॉजिटिव ,नर्सिंग होम में मचा हड़कंप

प्रसूता मिली पॉजिटिव ,नर्सिंग होम में मचा हड़कंप

 

कुछ दिनों पहले जयपुर से ग्वालियर पहुंची एक महिला जब कौल नर्सिंग होम में प्रसूति कराने के लिए भर्ती हुई । खांसी जुकाम के चलते कल उसका कोरोना पॉजिटिव टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आयी तो प्रशासन के टीम नर्सिंग होम पहुंची । परिजनों को कोरेंटीन कराया गया है । सबके सेम्पल लिए जा रहे है । नर्सिंग होम को सेनेटाइज़ कराके देखा जा रहा है कौन कौन पेशेंट के संपर्क में आया ।

 

 

कोमल जैसवानी कोरोना पॉजिटिव कौल नर्सिंग होम में मिली

ग्वालियर.। जयपुर से आयी माधवगंज कमाठीपुरा के शीतला माता मंदिर के पास की निवासी कोमल जैसवानी अपनी डिलेवरी कराने के लिये शुक्रवार को कौल नर्सिंग पहुंची थी उसको पिछले दिनों से खांसी और बुखार के सिमटम्स मिलने के बाद सैम्पल लेकर जांच कराने के लिये भेजा जिसे शनिवार की सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन की ओर से इंसीडेंट कमाण्डर शिवानी पांडे, आरआई होतमसिंह यादव, शिवदयाल शर्मा को अपने साथ लेकर कौल नर्सिंग पहुंचीै। कौमल जैसवानी के मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोगों को होम क्वारंटाइन कराया जा रहा है।
इन्हें कराया गया होम क्वारंटाइन
ससुराल पक्ष
माधवगंज कमाठीपुरा के शीतला माता मंदिर के पास कोमल जैसवानी के ससुराल के पक्ष ससुर प्रहलाद, सास जैवन्ती, पति अनिल जैसवानी, बहु कोमल जैसवानी, नंनद कु. वर्षा, नंनद कवता कुकरेजा, नन्देऊ जगदीश कुकरेजा, बच्चे साहिल, 15 वर्ष आयु, साक्षी 11 वर्ष आदि।
मायका पक्ष
सिकंदरकंपू, अजयपुर रोड़, सरदार जी का कॉम्पलेक्स फ्लैट नम्बर सी-205 कौमल जैसवानी के पिता घनश्याम माखीजा, मा अंजू माखीजा, भाई सन्नी माखीजा, भाभी हीरत माखीजा आदि ।

प्रशानिक सूत्रों के अनुसार नर्सिंग होम ने यह टेस्ट अभी प्राइवेट कराया था । इसके पॉजिटिव होने की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता का दूसरा सेम्पल लेकर जाँच के लिए भेजा है । इनके सभी परिजनों को कोरेंटइन करके ट्रेवल हिस्ट्री के अनुसार सबके सेम्पल लिए जाएंगे ।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top