Now Reading
एक्स्पर्ट से राय लेने के बाद ही बढ़ाया जाएगा लॉक डाउन

एक्स्पर्ट से राय लेने के बाद ही बढ़ाया जाएगा लॉक डाउन

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन दो बार बढ़ाया जा चुका है. हालांकि अभी भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. आगे भी लॉकडाउन बढ़ना चाहिए या नहीं इस पर भी सरकार मंथन कर रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने इस विषय पर विस्तार से जानकारी दी.

डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन आगे बढ़ेगा भी या नहीं, ये कई चीजों को देखने के बाद तय किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इसे लेकर प्रधानमंत्री सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर रहे हैं. उनके साथ लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं. मुख्यमंत्रियों द्वारा राज्यों का विश्लेषण जब पीएम के पास पहुंचेगा तो इस बारे में वह .एक्सपर्ट्स से राय लेंगे

एक्सपर्ट से राय लेने के बाद ही लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला लिया जाएगा. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि पीएम मोदी देश की 135 करोड़ जनता के हितों को ध्यान में रखकर कोई फैसला लेते हैं. लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं इस पर आखिरी फैसला 16 मई को ही सामने आए गा।

बता दें कि देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 59,000 के पार हो गई है. देश में कोरोना वायरस से अब तक 19,00 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाने का भी जिक्र किया है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top