Wednesday, October 21, 2020
ताज़ातरीनप्रशासनराज्यस्वस्थ्य

जो कर रहा था कोरोना मरीजों का इलाज वह डॉक्टर ही पॉजिटिव निकला

ग्वालियर । जिले में कोरोना को लेकर आज फिर एक बुरी खबर आई । आज पांच और सेम्पल कोरोना पॉजिटिव पाए गए । चिंता की बात ये है कि इनमे एक जूनियर डॉक्टर भी है जो सुपर  स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कार्यरत है जहां कोरोना पेशेंट्स का उपचार चल रहा है ।

आज जो रिपोर्ट्स आई उनमें पांच पॉजिटिव आई । इनमे से तीन लोग अहमदाबाद से आये थे । हजीरा पर रहने वाले धर्मवीर,बेहट निवासी भूरी बाक और बेहट के ही देवेंद्र कुशवाह विगत दिनों अहमदावाद से लौटे थे जबकि चौदवीं बटालियन कम्पू निवासी राजेन्द्र कुमार माझी भोपाल से ग्वालियर आये थे और कोरेंटीन थे । इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद इन्हें सुर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया ।

इसे भी पढ़ें-

समूहों की महिलायें मास्क बनाकर कोरोना के संक्रमण को रोकने में दे रहीं हैं योगदान

लेकिन चिंता की बात है सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कार्यरत जूनियर डॉक्टर डॉ आकाश की रिपोर्ट पॉजिटिव आना । इसके बाद प्रशासन और चिकित्सा महकमे में हड़कम्प है हालांकि वे डॉक्टर्स के लिए बने कोरेंटइन सेंटर में ही रुकते थे फिर भी हॉस्पिटल में कार्यरत सहकर्मियों के टेस्ट कराए जा रहे है और सेंटर आदि के लोगो के साथ उनके मेल मिलाप वाले लोगो की हिस्ट्री भी तलाशी जा जा रही है ताकि उनके भी सेम्पल लिए जा सकें ।

Leave a Reply