Now Reading
ग्वालियर और मुरैना में पांच-पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले

ग्वालियर और मुरैना में पांच-पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले

ग्वालियर और चम्बल दोनों संभागों के मुख्यालय पर वुधवार को कोरोना संक्रमण ने जबरदस्त हड़कंप मचाया । दोनों जिलों में आज एकमुश्त पकंच पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले ।

ग्वालियर जिले में आज एक साथ पांच नए कोरोना संक्रमित लोगो की पॉजिटिव निकली । पहली बार है जब जिले में एक साथ पांच पॉजिटिव आये हो । यह सभी पांचों मरीज उन्ही परिवारों के है जिनके एक एक सदस्य कोरोना संक्रमित है । सिल्वर स्टेट के निवासी शम्सी पहले ही पॉजिटिव थे आज उनके वृद्ध पिता ,पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव निकल गए । शम्सी परिवार दिल्ली से अपने पिता का ऑपरेशन कराके लौटा था और कोरेंटइन मे था । इसी तरह दो पॉजिटिव मरीज डबरा पिछोर के उस ट्रक चालक के परिजन निकले जो पहले ही पॉजिटिव निकला था और उसका इलाज जांरी है । इस तरह अब ग्वालियर जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हो गई।

उधर मुरैना जिले  में कोरोना पाजीटिव हुए 23 , वुधवार को  आई रिपोर्ट में 2 स्टाफ नर्सों सहित अहमदाबाद व चैन्नई से आये 3 मरीज शामिल , आज 5 पाजीटिव , बीते माह 14 मरीज स्वस्थ्य होकर पहुंच चुके है घर , जिला चिकि्त्सालय में 9 मरीज ईलाजरत , चैन्नई से पाजीटिव होकर ट्रक से आया था ओनो मरीज , प्रवीण श्रीवास व उसका पिता हरीओम रहने वाले है सबलगढ के ,, अहमदाबाद से भी कोरोनटाईन से आया युवक मुरैना रविदास नगर का , मुरैना गणेशपुरा की रहने वाली है दौनो स्टाफ नर्स ।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top