Tuesday, October 27, 2020
ताज़ातरीनराज्यसमाज

पांच साल से मरीजों के परिजनों को खिला रहे है खाना

 

सफलता की कहानी
(नोवेल कोरोना वायरस)
गहोई सेवा संस्थान का लक्ष्य : समाज के हर जरूरतमंद के पास पहुंचेगा राशन
कोरोना की जंग, कर्मवीरों के संग

ग्वालियर 28 / कोरोना के संकट काल में अनेक सामाजिक संगठन एवं समाज व अन्य संस्थाएं आगे आकर पीड़ित मानवता की सेवा करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में गहोई सेवा संस्थान विगत 5 वर्षों से सेवा भाव से निरंतर कार्य करती आ रही है इस संस्था द्वारा जेएच परिसर में 5 वर्षों से खाना बांटने का कार्य किया जा रहा है और वही समाज के जरूरतमंद परिवारों को राशन उपलब्ध कराकर उनकी सहायता की जा रही है कोरोना महामारी से पूरा भारत वर्ष जूझ जा रहा है।
इसी बुरे हालात को देखते हुए संस्था के संस्थापक सदस्य अशोक गुप्ता कस्तवार द्वारा बताया गया कि समाज के द्वारा जरूरतमंद परिवारों को पूरे महीने भर का राशन उपलब्ध कराया जा रहा है इस राशन की किट में कुल 15 सामान हैं जिससे परिवार को पूरे महीने भर कोई समस्या का सामना करना ना पड़े और आज दिनांक तक कुल 20 परिवारों को राशन उपलब्ध करा दिया गया है आगे भी संस्था उन परिवारों के लिए प्रयासरत हैं, बता दें यह संस्था अस्पताल परिसर में मरीजों के लिए खाना बंटवाने का कार्य पिछले 5 वर्षों से करती आ रही है।
अगर समाज के जरूरतमंद परिवार को राशन की जरूरत है तो वह इनसे संपर्क कर सकते हैं संस्था के अध्यक्ष श्री महेश नीखरा 9425339830, सचिव अनिल कसाब 9993561655 और संस्थापक सदस्य अशोक गुप्ता कस्तवार 8827169177 से संपर्क किया जा सकता है ।

मधु सोलापुरकर
सहायक संचालक, ग्वालियर

Leave a Reply