Now Reading
तोमर ने कहाकि – पात्र लोगो तो राशन पहुचाने की जिम्मेदारी निभाये भाजयुमो

तोमर ने कहाकि – पात्र लोगो तो राशन पहुचाने की जिम्मेदारी निभाये भाजयुमो

पात्र व्यक्ति तक भोजन, राशन आदि जरूरत की वस्तुएं पहुंचे, ये युवा मोर्चा प्रयास करें- नरेंद्र सिंह तोमर
*युवा मोर्चा सकारात्मक सोच के साथ काम करें-

अभिलाष पांडेय

ग्वालियर । हम प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा लोकडाउन को सफल बनाने व कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त करने हेतु किये गए आग्रह का दृढ़ता से पालन करें व करवाएं। हम सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के प्रयोग का आग्रह अभियान के तौर पर जनता के बीच करें, साथ ही अभी फसलों की कटाई के समय किसानों की हर संभव मदद करें, और पात्र व्यक्ति तक भोजन, राशन आदि जरूरत की वस्तुएं पहुंच सकें, इसके लिए युवा मोर्चा निष्ठा से प्रयास करें। उक्त बात *केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर एवं चंबल संभाग के युवा मोर्चा की वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से बैठक ली*।
इस दौरान श्री तोमर ने लोकडाउन के दौरान युवा मोर्चा के द्वारा किये जा रहे राहत व सेवा कार्यों की सराहना की व युवा मोर्चा को कुछ महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।
इस अवसर पर *युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडेय* ने कहा कि हम निगेटिव न्यूज से बचते हुए सकारात्मक सोच के साथ काम करें साथ ही पीएम केयर्स फण्ड व सीएम केयर्स फण्ड में अधिकतम लोगों की सहभागिता हो सके इस बात पर हमें काम करने की आवश्यकता है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा, प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडेय जी द्वारा प्रदेश के सभी संभागों की बैठक क्रमशः वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ली जा रही है इसी क्रम में आज ग्वालियर संभाग की बैठक आयोजित हुई।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में विनय जैन, चंद्रप्रकाश मिश्रा, प्रतीक तिवारी, विक्रांत भदौरिया, सुदीप भदौरिया, संभाग विवेक चैहान, अमरदीप औलख, मुकेश चैहान शिवपुरी, सुशील दहिफले गुना, रविन्द्र लोधी अशोकनगर, धर्मेंद्र गुर्जर भिण्ड साथ ही प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, आयाम समिति के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top